उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

प्रमुख चुनाव की तारीख नजदीक होते ही हंगामे शुरू
प्रमुख चुनाव की तारीख नजदीक होते ही हंगामे शुरू
बिजनौर जनपद में ब्लॉक प्रमुख के चल रहे नामांकन के दौरान कुछ लोगों ने ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी जलीलपुर के पुत्र व बीडीसी सदस्य पर जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया।
 
     इस दौरान थाना प्रभारी से तीखी नोकझोंक हुई। बिजनौर में ब्लॉक प्रमुख चुनाव नजदीक आते सरगर्मियां तेज हो गई है जनपद में चल रहे 2 दिन से नामांकन को लेकर सभी कार्यकर्ताओं में होड़ मची हुई है। वही चांदपुर मे भाजपा ब्लाक प्रमुख जलीलपुर प्रत्याशी का पुत्र ललित कुमार अपनी माता को दवाई दिलाने जा रहा था, तभी रास्ते में गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उसको रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी।
     सूचना मिलते ही भाजपा के तमाम कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। कार्यकर्ताओं को आता देख आरोपी वहां से भाग निकले। भाजपा की जलीलपुर ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के पुत्र ललित कुमार ने भाजपा के दूसरे गुट रवि धारीवाल पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में जमकर हंगामा किया। भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर थाना प्रभारी से तीखी नोकझोंक की पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।
       सूचना मिलते ही एसपी बिजनौर जिलाधिकारी बिजनौर ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले में निष्पक्ष कार्यवाही की बात है।

Share this story