उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

सैकडों लोग हुए आप में शामिल, आप प्रभारी ने दिलाई सदस्यता
सैकडों लोग हुए आप में शामिल, आप प्रभारी ने दिलाई सदस्यता

देहरादून। आप पार्टी में लोगों के जुडने का सिलसिला लगातार बढता जा रहा है। आज आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की मौजूदगी में और आप प्रवक्ता रविन्द्र आनंद के नेतृत्व में कैंट विधानसभा के अंतर्गत कैंट विधानसभा प्रभारी एवं बसपा जिला उपाध्यक्ष जसपाल सिंह ने अपने समर्थकों के साथ आप पार्टी का दामन थामा। इन सभी को आप प्रदेश प्रभारी ने पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता दिलाई।

       आप प्रभारी ने कहा कि आज उत्तराखंड की जनता दोनों ही दलों से परेशान हो चुकी है। यहां के लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं लेकिन राज्य गठन के इतने वर्षों बाद भी यहां के लोगों की समस्याओं का निराकरण नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि ,आप पार्टी प्रदेश के नवनिर्माण के लिए संकल्पित है और दिल्ली की ही तर्ज पर उनकी पार्टी उत्तराखंड का विकास करेगी। प्रभारी ने आगे कहा कि, आप पार्टी की नीतियों से लोग लगातार प्रभावित हो रहे हैं और लगातार पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

       उन्होंने ये भी कहा कि, जसपाल सिंह और उनके सैकडों समर्थकों के पार्टी में आने से जहां एक ओर पार्टी को बल मिलेगा वहीं दूसरी ओर इन सभी लोगों के साथ पार्टी एकजुट होकर आगामी चुनावों में डट कर मुकाबला भी करेगी। इस मौके पर आप प्रभारी के साथ आप प्रवक्ता रविन्द्र आनंद,डाॅ अंसारी,अक्षय शर्मा मौजूद रहे।

       इस दौरान पार्टी में शामिल होने वालों में जसपाल सिंह जिला उपाध्यक्ष बसपा एवं कैंट विधानसभा प्रभारी,हरप्रीत सिंह संयोजक सिख समाज बसपा,राजेन्द्र सिंह पूर्व प्रत्याशी कैंट,संजय बिरला पूर्व कांग्रेसी,राजेन्द्र पाल,लखविन्दर,सुरेन्द्र जीत,जसविंदर कौर अध्यक्ष सुखमनी सेवा सोसाइटी,बीना,रंजीत,करमजीत,गुरमीत,दानिश,जसबीर,इकराम,इमरान,सोनू,विनय,तरुण,बिनोद वर्मा,राजीव आनंद कुमार आदि अन्य लोग आप पार्टी में शामिल हुए।

Share this story