उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

इंसानियत हेल्पलाइन अफजलगढ़ ने कोरोना की तिसरी लहर को देखते हुए लोगो को किया जागरूक
Uttarakhand herald
     रिपोर्ट: रिजवान अली
अफजलगढ़।   अफजलगढ़ के मोहल्ला मियाजी मोखा में एडवोकेट शान मोहम्मद के आवास पर इंसानियत हेल्पलाइन ट्रस्ट की  बैठक जाहिद हुसैन की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें कोरोना की तीसरी लहर से कस्बे व क्षेत्र के लोगों को सतर्क रहने के लिए और इस बीमारी को गंभीर रूप से बढ़ने से रोकने के लिए, जागरूक करने के लिए, आपस में विचार किया। कहा की इस बीमारी के बढ़ने से पहले ही कोरोना वेरियर्स के रूप में तंजीम काम करेगी, जैसा की पहली लहर और दूसरी लहर में किया था। लोगों को मास्क लगाने और जिन लोगों ने वैक्सीनेशन नहीं कराया है, वैक्सीनेशन कराने के लिए जागरूक करेंगे।
     इसमें जाहिद हुसैन ने मास्क भी बाटे और ओवैस अहमद एडवोकेट ने कहा कि इंसानियत हेल्पलाइन ट्रस्ट हमेशा समाज के हितों के लिए कार्य किए हैं। हमारी तंज़ीम के कार्य को लोगों ने काफ़ी सराहा है। जैसे की ब्लड डोनेट, गरीब और बेसहारा लोगों को कपडे और कम्बल बाटना, कोरोना की पहली और दूसरी लहर में कोरोना वारियर्स के रूप में कोरोना से पीड़ित व्यक्तियों की मदद की।
      जैसे कि सरकार ने फिर से नाइट कर्फ्यू लगा कर कोरोना की तीसरी लहर का संकेत दे दिया है। लोगों को इसका पालन करना चाहिए और पहली और दूसरी कोरोना लहर में हुए जानी नुकसान को ध्यान में रखते हुए अपने स्वास्थ्य के साथ साथ दूसरे के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना चाहिए। सरकार की गाइड लाइन का पालन करना बहुत ही जरूरी है।
      बैठक मैं जाहिद हुसैन, ओवैस समी, शान एडवोकेट, जावेद एडवोकेट, रिज़वान अल्ताफ, मो नदीम,ओवैस मालिक, जुनैद सिद्दीकी, मो सुलैमान,मो वसीम, मो फैज़ुल, मो शान, अकील अहमद, मो फईम व इंसानियत हेल्प लाइन ट्रस्ट के सभी सदस्य शामिल रहे

Share this story