उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

जनहित सेवा संगठन द्वारा राबिया सैफी हत्याकाण्ड के संबंध में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
जनहित सेवा संगठन द्वारा राबिया सैफी हत्याकाण्ड के संबंध में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

फहीम अली/जसपुर

उधमसिंहनगर/जसपुर। जनहित सेवा संगठन की ओर से राबिया सैफी हत्या एवं बलात्कार के संबंध में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम जसपुर को एक ज्ञापन सौंपा। कुछ दिन पूर्व दरिंदों ने राबिया का रेप के बाद पूरे जिस्म को चाकुओं से गोद कर हत्या दी। जनहित सेवा संगठन द्वारा हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए उपजिलाधिकारी जसपुर को ज्ञापन सौंपा।

      राबिया का रेप के बाद हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। राबिया के हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने को लेकर पूरे भारत में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इसी को लेकर जसपुर में जनहित सेवा संगठन की ओर से राबिया सैफी हत्या एवं बलात्कार संबंध में एसडीएम जसपुर को राष्ट्रपति महोदय के नाम एक ज्ञापन दिया गया जिसमें संगठन द्वारा मांग की कि हत्याकाण्ड की सीबीआई जांच हो। फास्टेस्ट कोर्ट में मुकदमा चले। जल्द से जल्द दोषियों को फांसी दी जाए।

       इस मौके पर मोहम्मद सोनू,कादरी इस्लामुद्दीन सलीम अहमद शरवि राज एडवोकेट मोहम्मद अकरम शाहिद सलमानी शान ए ईलाही साकिब चौधरी कादिर सिद्दीकी फ,ईम,रहमान नईम प्रधान नई एडवोकेट जावेद एडवोकेट मोहम्मद दानिश मोहम्मद कासिम साजिद सिद्दीकी नासिर हुसैन, तारीख,, मोहम्मद जहीर, नवाब हुसैन,एवं तमाम संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share this story