उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

नड्डा यूपी भाजपा कार्यकारिणी की बैठक को करेंगे संबोधित
Uttarakhand Herald

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले साल की शुरुआत में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक रोडमैप तैयार करने के मद्देनजर शुक्रवार को राज्य कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करेगी। बैठक के उद्घाटन सत्र को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा वर्चुअली संबोधित करेंगे।

      प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि एजेंडा को अंतिम रूप देने के लिए 15 जुलाई को पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्य के संगठनात्मक नेताओं और फ्रंट विंग के अध्यक्ष के साथ बैठक होगी। यह बैठक भाजपा द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में प्रचंड जीत हासिल करने के तुरंत बाद हो रही है, जिसके दो चरणों में हिंसा हुई थी।

      पंचायत परिणामों ने ग्रामीण इलाकों में भाजपा की उपस्थिति को मजबूत किया है और पार्टी के लिए यह विधानसभा चुनावों के लिए एक प्रमुख बूस्टर की तरह है। यह बैठक ऐसे समय हो रही है, जब कुछ दिन पहले नरेंद्र मोदी कैबिनेट में फेरबदल के फलस्वरूप राज्य के सात सांसदों को जाति और क्षेत्रीय संतुलन पर नजर रखते हुए केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है।

    पार्टी सूत्रों ने कहा कि राज्य कार्यकारिणी आगामी चुनावों के लिए पार्टी कार्यकतार्ओं को जुटाने के लिए कई कार्यक्रमों को भी मंजूरी देगी।

Share this story