उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

दूल्हे को शादी समारोह के उठाकर थाने लाई पुलिस, पूछताछ शुरू
Uttarakhand Herald

बिजनौर। जनपद बिजनौर के चांदपुर में एक बेरहम पति का चेहरा उस समय सामने आया जब अपनी पहली पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया और दूसरी शादी रचाने के लिए बारात लेकर घर से चल पड़ा। किसी तरह यह सूचना पहली पत्नी को लग गई।  इसके बाद सूचना मिलते पहली पत्नी आग बबूला हो गयी और महिला थाने में शिकायत की। वही शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी दूल्हे को शादी समारोह के दौरान ही उठा कर थाने ले आई और पूछताछ शुरू कर दी।

     चांदपुर के मोहल्ला मुफ़्तीसराय निवासी फिरदोस की शादी 3 वर्ष पूर्व चांदपुर के कस्बा बास्टा निवासी सलीम से हुई थी। सलीम दहेज का लालची था इसके बाद दहेज के लालच में सलीम अपनी पत्नी फिरदौस को आए दिन मारपीट करता था वही फिरदौस के परिजन उसको अपने घर ले आए सालों से अपने मायके रह रही फिरदौस को सूचना मिली कि उसका पति आज दूसरी शादी रचाने जा रहा है, जिसके बाद गुस्साए फिरदोस ने चांदपुर महिला थाने में अपने पति के खिलाफ दूसरी शादी रचाने व शरीयत के खिलाफ चलने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की
 
    उधर शादी समारोह के दौरान ही आरोपी पति को पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई पीड़ित महिला फिरदौस ने बताया कि मेरा एक छोटा सा मासूम बेटा है, जिसकी गुजर-बसर करना मेरे लिए बहुत मुश्किल हो गया है फिलहाल फिरदौस अपने माता-पिता के साथ रहकर अपनी जिंदगी गुजर बसर कर रही है उधर पुलिस आरोपी दूल्हे से पूछताछ में जुटी हुई है।

Share this story