उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज
Uttarakhand Herald

पौड़ी। पौड़ी कोतवाली क्षेत्र के सिवाल गांव में बीती 22 अगस्त को घर के आंगन में एक युवक अचेत अवस्था में मिला। परिजन उसे उपचार के लिए सीएचसी नौगांवखाल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब मृतक युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

   कोतवाल पौड़ी विनोद गुंसाई ने बताया कि सिंवाल गांव निवासी हरीश चंद्र का 19 वर्षीय बेटा सौरभ 22 अगस्त को रक्षाबंधन का पर्व मनाने के बाद दोस्तों के साथ गया था। लेकिन शाम को घर पहुंचने के बाद सौरभ ने बहन को अपना मोबाइल दिया और कुछ देर बाद परिजनों को वह घर के आंगन में अचेत अवस्था में गिरा मिला। जिसे पिता हरीश चंद्र व परिजन उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगांवखाल ले गए। वहां डाक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद राजस्व पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेजा।

       बीते शनिवार को मृतक युवक के पिता हरीश चंद्र ने कोतवाली पौड़ी पहुंचकर बेटे की मौत मारपीट के बाद चोट लगने से होने की शिकायत की। कोतवाल ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर चौकी प्रभारी पाबौ सूरत शर्मा को जांच सौंप दी है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी।

Share this story