उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

आम आदमी पार्टी ने किया रोजगार गारंटी योजना का ऐलान
सरकार बनने पर युवाओं को देंगे रोजगार: दिनेश मोहनिया

ऋषिकेश।  उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए आम आदमी पार्टी ने अब रोजगार गारंटी योजना का ऐलान किया है। पार्टी मुफ्त बिजली के बाद सत्ता में आने पर रोजगार गारंटी योजना लागू करने का वादा कर रही है। रविवार को डोईवाला में रोजगार गारंटी योजना के तहत युवाओं का रजिस्ट्रेशन कार्य शुरू किया गया।

   रविवार को डोईवाला के केशवपुरी में आम आदमी पार्टी ने रोजगार गारंटी योजना कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तराखंड आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने रोजगार मिलने तक हर महीने 5 हज़ार बेरोजगारी भत्ता देने, 6 महीने में एक लाख सरकारी नौकरी देने, नौकरियों में उत्तराखंडवासियों को अस्सी प्रतिशत आरक्षण देने की बात कही।

       कहा कि जिस तरह दिल्ली में सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए कार्य किया है। उत्तराखंड में भी इसी प्रकार का कार्य आप की सरकार बनने के बाद किया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक आप नेता राजू मौर्य ने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस और भाजपा से आम जनता तंग आ चुकी है। मौके पर विजय पाठक, भजन सिंह, प्यारा सिंह, राजेश शर्मा, केके शर्मा, विक्रम मलिक, भारत सिंह चौधरी, रविंदर सिंह, रघुवीर सिंह, जसवीर सिंह, वकील खान आदि उपस्थित रहे।

Share this story