उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

पार्षदों के इस्तीफे पर आप का भाजपा पर निशाना
herald

नगर निगम के तेरह पार्षदों के भाजपा से इस्तीफा देने से यह साबित हो गया है कि विकास का नारा देने वाली पार्टी अपने ही कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं कर पा रही है।

रुड़की।  भाजपा के तेरह पार्षदों के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा। आप ने कहा कि सर्वसमाज के सम्मान का दावा करने वाली भाजपा अपने ही कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं कर पा रही है। वायरल ऑडियो मामले में मेयर पर भी निशाना साधा।

    शताब्दीद्वार के पास पत्रकार वार्ता में आम आदमी पार्टी के रुड़की विधानसभा क्षेत्र के कॉर्डिनेटर नरेश प्रिंस ने कहा नगर निगम के तेरह पार्षदों के भाजपा से इस्तीफा देने से यह साबित हो गया है कि विकास का नारा देने वाली पार्टी अपने ही कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं कर पा रही है।

    उन्होंने कहा कि भाजपा के ही कुछ पार्षद कांग्रेस पार्षदों के साथ मिलकर विकास के प्रस्तावों को गिरा देते हैं। नियमानुसार नगर निगम में साल भर में चार बोर्ड बैठक होनी चाहिए। लेकिन भाजपा के मेयर बैठक बुलाने में कतराते हैं। इससे शहर का विकास ठप होता है। कुछ दिन पहले वायरल ऑडियो मामले में मेयर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधायक प्रदीप बत्रा दावा करते हैं कि रुड़की की सारी सड़कें चमकाई गयी हैं। जबकि नगर की सड़कें अपनी स्थिति स्वयं बता रही हैं। सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं। इनके कारण आए दिन दुर्घटना होती रहती हैं। इस दौरान समीर, गुलफाम, प्रमोद आदि मौजूद रहे।

Share this story