उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

आप कार्यकर्ताओं ने जलाए बिजली के बिल
Uttarakhand Herald

देहरादून। आम आदमी पार्टी ने पूरे प्रदेश में बिजली बिल आहुति अभियान के तहत आज,कैंट विधानसभा में भी आप प्रवक्ता रविंद्र आनंद के नेतृत्व में स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बिजली के बिल जलाए। आप प्रवक्ता ने कहा,यूपीसीएल अनाप शनाप बिल भेजकर आम उपभोक्ताओं को परेशान करने का काम कर रहा जिसके लिए आप कार्यकर्ताओं द्वारा कई बार शिकायत भी की गई लेकिन उसका कोई समाधान नहीं हुआ जिसके चलते आप कार्यकर्ता अब पूरे प्रदेश में बिजली बिल जलाकर अपना विरोध जता रहे हैं।

     आप प्रवक्ता ने मांग करते हुए कहा,दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में भी बिजली मुफ्त होनी चाहिए । उत्तराखंड ऊर्जा प्रदेश है यहां से बिजली पैदा कर अन्य राज्यों को भेजी जाती लेकिन यहां के लोगों को मुफ्त मिलने के बजाय अनाप शनाप बिल भेजे जा रहे हैं ।उन्होंने कहा फ्री बिजली उत्तराखंड का हक है और सरकार को उत्तराखंड के लोगों का हक उनको देना चाहिए।

     इसके अलावा प्रदेश प्रवक्ता रवींद्र आनंद ने कहा ऊर्जा प्रदेश कहे जाने वाले उत्तराखंड में लोगों को बिजली के बढ़े हुए दामों पर बिल भरने पड़ रहे हैं साथ ही जनता चार चार महीने के बिल  इकट्ठे होने पर अधिभार भर रही है अब समय आ गया है की जनता को राहत मिलनी चाहिए और आम आदमी पार्टी जनता के हक की लड़ाई को लड़ने का काम करेगी ।

Share this story