उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

धर्मांतरण न करने पर अभद्रता का आरोप
uttarakhand herald

रुड़की।  धार्मिक स्थल पर हुए विवाद के मामले में एक महिला ने तहरीर देकर दूसरे पर धर्मांतरण के लिए रुपये और मकान बनाकर देने का लालच देने का आरोप लगाया है। आरोप लगाया गया कि धर्मांतरण न करने पर अभद्रता की गई।

    सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सोलानीपुरम में कुछ लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि कुछ लोगों ने एक चर्च में घुस कर तोड़फोड़, लूटपाट और मारपीट की। पुलिस ने कुछ भाजपा नेताओं और हिन्दू संगठनों के पाधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सिविल लाइंस कोतवाली में सोनम पत्नी राहुल हाल निवासी आदर्शनगर ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि रविवार सुबह करीब 8 बजे वह उनके पति राहुल, मोहित, सरिता त्यागी और कविता आदि को सोलानीपुरम स्थित एक सामाजिक कार्यक्रम में बुलाया गया था। जब वह लोग वहां पर गये तो पहले से कुछ महिलाएं और आदमी वहां मौजूद थे।

       आरोप है कि धर्म परिवर्तन करने पर उन्हें दो-दो लाख रुपये, नौकरी और मकान देने की बात कही गई। तहरीर में कहा गया कि जब उन्होंने धर्म परिवर्तन से इनकार किया तो वहां मौजूद लोगों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। जब वहां से बाहर निकलने लगे तो मारपीट शुरू कर दी।

Share this story