उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

नाराज ग्रामीणों ने किया लोनिवि के खिलाफ प्रदर्शन
नाराज ग्रामीणों ने किया लोनिवि के खिलाफ प्रदर्शन

पिथौरागढ़। बड़ाबे-धारी मार्ग की बदहाली से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि पांच साल पूर्व बनी सडक़ की हालात खस्ताहाल हो चुकी है। प्रतिवर्ष सुधारीकरण के नाम पर लीपापोती कर बजट ठिकाने लगाया जा रहा है। ग्रामीणों ने सडक़ के दुबारा निर्माण की मांग उठाई है।

      मंगलवार को पूर्व विधायक मूयख महर के नेतृत्व में धारी के ग्रामीण कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोनोवि के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है वर्ष 2006 में बड़ाबे से धारी के बीच पांच किमी सडक़ का निर्माण कार्य हुआ। वर्तमान में सडक़ गड्ढो में तब्दील हो गई है। इससे लोगों के लिए आवाजाही करना खतरे का सबब बन गया है। कहा प्रतिवर्ष सडक़ सुधारीकरण के नाम पर विभाग कार्य करवाता है, लेकिन कुछ दिन बाद ही सडक़ की दशा पूर्व की तरह हो जाती है।

       कहा सुधारीकरण के नाम पर धन का दुरूप्रयोग किया जा रहा है। बाद में ग्रामीणों ने डीएम को ज्ञापन भी दिया। उन्होंने डीएम से सडक़ का दुबाना निर्माण करने की मांग की है। कहा अगर शीघ्र ही निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो वे जिला मुख्यालय पहुंचकर अनिश्चितकालीन धरना देंगे।

     यहां कांग्रेस पूर्व प्रदेश प्रवक्ता भुवन पांडे, ग्राम प्रधान रीना देवी, दीपक सिंह, गणेश मेहता, केशर सिंह, होशियार सिंह, नीरज, जीवन, हिमांशु सिंह, सूरज सिंह, उमेश बेलाल, होशियार सिंह, गिरीश सिंह, दीपक सिंह, जगत सिंह, शेर सिंह मेहता, भूपेंद्र सिंह आदि रहे।

Share this story