उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

भेल कर्मचारियों ने किया प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन
भेल कर्मचारियों ने किया प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन

हरिद्वार। बीएचईएल की हीप और सीएफएफपी की दोनों यूनिटों की एटक यूनियन ने भेल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। कहा कि प्रबंधन श्रमिकों के सब्र का इम्तिहान न ले। गुरुवार को यूनियन से जुड़े कर्मचारियों ने सीएफएफपी गेट पर एकत्र होकर मजदूरों की जायज मांगों के लिए भेल प्रबधंन के खिलाफ प्रदर्शन कर गेट मीटिंग की।

         एटक, हीप के महामंत्री संदीप चौधरी ने कहा कि भेल प्रबन्धन पिछले काफी समय से कर्मचारियों से जुडे़ मुद्दों के प्रति गंभीर नहीं है। एक वर्ष होने वाला है, लेकिन प्रबन्धन की ओर से अभी तक जेसीएम की कोई बैठक नहीं की गई है। यह श्रमिकों की प्रबंधन में भागीदारी की अवहेलना है। एटक, (सीएफएफपी) के महामंत्री सौरभ त्यागी ने कहा कि भेल प्रबन्धन का रवैया श्रमिकों के हित में नहीं है।

       एटक (सीएफएफपी) के अध्यक्ष व जेसीएम में एटक के अध्यक्ष एके दास ने कहा कि भेल प्रबंधन शीघ्र जेसीएम की बैठक का आयोजन करे। श्रमिकों के विभिन्न लंबित मुद्दों का समाधान करे। एटक के प्रदेश अध्यक्ष एमएस त्यागी ने कहा कि हमें संघर्ष दो मोर्चों पर करना होगा। एक तरफ केन्द्र सरकार के विरुद्ध और दूसरी तरफ भेल प्रबंधन के खिलाफ होगा।

      इस दौरान नईम खान, मनमोहन कुमार, आईडी पंत, मुनारिक यादव, सुभाष त्यागी, रविप्रताप राय, अमृत रंजन, बबलु त्यागी, दीपक कुमार, गजेन्द्र कुमार, परमाल सिंह, घनश्याम यादव, सौरभ कण्डवाल, विकास चौधरी, पवन कुमार, अशोक शर्मा, संकल्प त्यागी, रईस आलम, अजित सिंह, राजेश कुमार, रोहित सिंह, जितेन्द्र पटेल आदि शामिल रहे।

Share this story