उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

कांग्रेस के कार्यक्रम में सुरक्षा की बड़ी चूक, चाकू लेकर मंच पर पहुंचा युवक
कांग्रेस के कार्यक्रम में सुरक्षा की बड़ी चूक, चाकू लेकर मंच पर पहुंचा युवक

काशीपुर।  उधमसिंह नगर के काशीपुर में आयोजित कांग्रेस के कार्यक्रम में सुरक्षा के लिहाज से बड़ी चूक हुई है। जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम हरीश रावत के कार्यक्रम में एक शख्स मंच पर चाकू लेकर पहुंच गया। इससे पहले शख्स कुछ करता, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

      घटना काशीपुर में कांग्रेस के सदस्यता ग्रहण अभियान के खत्म होने के बाद की है.गुरुवार को काशीपुर में सदस्यता ग्रहण अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हरीश रावत ने शिरकत की। इस बीच जनसभा समाप्त होने के बाद अचानक एक शख्स चाकू लेकर मंच पर चढ़ गया। तभी यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शख्स को पकड़कर चाकू कब्जे में लिया और शख्स को पुलिस के हवाले किया.हरीश रावत के मंच पर चाकू लेकर पहुंचा शख्स.शख्स के गले पर लाल गमछाः जो शख्स चाकू लेकर मंच पर चढ़ा उसके गले में लाल गमछा था। साथ ही माइक से जय श्रीराम के नारे लगा रहा था। लेकिन तभी यूथ कांग्रेस के काशीपुर विधानसभा अध्यक्ष प्रभात साहनी ने माइक बंद कर दिया। इसके बाद शख्स ने अचानक बड़ा चाकू निकाल लिया और जय श्री राम नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

       यूथ कांग्रेस के काशीपुर विधानसभा अध्यक्ष प्रभात साहनी ने बताया कि शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। प्रभात साहनी का कहना है कि यह प्रशासन की भारी चूक है। अगर कांग्रेस के किसी भी नेता को कोई नुकसान होता तो उसका जिम्मेदार कौन होता। उन्होंने कहा कि शख्स का साफ तौर पर कहना था कि जय श्रीराम के नारे लगाओ नहीं तो सबको मार दूंगा। पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि शख्स के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Share this story