उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

बीजेपी ने किए पौड़ी की 6 विधानसभाओं में प्रभारी नियुक्त
Uttarakhand Herald

पौड़ी। विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी। पार्टी ने पौड़ी जिले की छह विधानसभाओं में प्रभारी बना दिए है। पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कहा है कि चुनाव के मद्देनजर यह कदम उठाया गया है।

     प्रभारी की जिम्मेदारी संबंधित विधानसभा में बूथ से लेकर मंडल और अन्य महत्वपूर्ण गतिविधियों को आगे बढ़ाने और सरकार की योजनाओं प्रचार प्रसार करना है। श्रीनगर विधानसभा की जिम्मेदारी एकेश्वर के ब्लाक प्रमुख और पूर्व जिला महामंत्री नीरज पांथरी को दी गई है। जबकि यमकेश्वर विधानसभा का जिम्मा पूर्व जिलाध्यक्ष धीरेंद्र चौहान को दिया गया है। पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मातवर सिंह रावत को पौड़ी विधानसभा के प्रभारी बनाएं गए है। चौबट्टाखाल विधानसभा का प्रभारी दलवीर सिंह नेगी को बनाया गया है। लैंसडौंन विधानसभा में अभिलाषा भारद्वाज को जिम्मेदारी दी गई। जबकि जिले की कोटद्वार विधानसभा की जिम्मा पूर्व जिलाध्यक्ष महावीर कुकरेती को मिला है।

      पौड़ी जिले की सभी छह सीटों पर वर्तमान में बीजेपी के विधायक है। जिले से तीन कैबिनेट मंत्री भी है। पार्टी के जिलाध्यक्ष सम्पत सिंह रावत ने बताया हैकि चुनाव के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को विधानसभाओं के प्रभारी के तौर पर नियुक्त किया गया है। प्रभारी जल्द ही अपना कार्य शुरूकर देंगे।

Share this story