उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

पाटीसैण में खुली जिला सहकारी बैंक की शाखा
पाटीसैण में खुली जिला सहकारी बैंक की शाखा
पौड़ी। एकेश्वर ब्लाक के पाटीसैण बाजार में जिला सहकारी बैंक की नवीन शाखा का जिला सहकारी बैंक पौड़ी के अध्यक्ष नरेन्द्र रावत उर्फ कुट्टी ने शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि नरेंद्र रावत के पाटीसैण पहुंचने पर सभी ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।
       समारोह का शुभारम्भ मुख्य अतिथि नरेन्द्र रावत व विशिष्ट अतिथि डायरेक्ट नरेन्द्र नेगी द्वारा संयुक्त रूप से द्वीप प्रज्वलित कर किया व रिबन काटकर नवीन शाखा का लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री व चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने फोन पर सभी क्षेत्रीय जनता को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय जनता को बैंक की शाखा खुलने व नव वर्ष की बधाई दी।
        इस अवसर पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष नरेन्द्र रावत ने कहा कि लम्बे समय से स्थानीय ग्रामीणों की मांग थी कि पाटीसैण बाजार में जिला सहकारी बैंक की शाखा खुले और आज ग्रामीणों के लिए यह शाखा खुल गयी है। कहा कि ग्रामीणों को बेहतर सेवा देने व ग्रामीणों की शिकायत के निवारण के लिए बैंक में शिकायत कमेटी बनाई गई है। जिसमें शिकायतो का त्वरित निवारण किया जाता है।
      इस दौरान डारेक्टर नरेन्द्र नेगी ने कहा कि ग्रामीणों को यह सौगात मिली है जिससे ग्रामीण बैंक की विभिन्न योजनाओं से अधिक से अधिक लाभ ले सकेंगे। कार्यक्रम का संचालन नरेन्द्र कनपुड़िया ने किया।
      इस दौरान डायरेक्टर जिला सहकारी बैंक रविन्द्र बिष्ट, नरेंद्र नेगी, जीएम मनोज कुमार, सतपुली शाखा प्रबंधक प्रदीप रावत, आशीष बनियाल, सर्वेन्द्र नेगी, तेजपाल सिंह, बृजमोहन सिंह नेगी, संदीप कुमार, नितिन ममगाईं आदि शामिल थे।

Share this story