उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

यूपी-दिल्ली के लिए बसें चलीं, लोकल रूट पर बंद
Uttarakhand Herald

हरिद्वार। उत्तराखंड परिवहन निगम (रोडवेज) की अंतरराज्यीय बस सेवा गुरुवार से शुरू कर दी गई। लेकिन हरिद्वार के कुछ लोकल रूटों पर अभी भी रोडवेज ने बस सेवा शुरू नहीं की है। इसके साथ ही अभी विभिन्न रूटों पर चलने वाली अनुबंधित बसें भी शुरू नहीं हो पाई है। लोकल रूट पर बस सेवा शुरू न होने से स्थानीय यात्रियों को दिक्क़तें उठानी पड़ रही हैं।

     हरिद्वार डिपो से गुरुवार को दिल्ली के अलावा उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, बरेली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद, बिजनौर सहित यूपी के तमाम जिलों के लिए रोडवेज की बसें सुबह छह बजे से चलनी शुरू हो गई थीं। जबकि हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ के लिए पहले ही बसें शुरू कर दी गई थीं। लेकिन लोकल रूट लक्सर के साथ ही देहरादून व अन्य रूटों पर चलने वाली जेएनएनयूआरएम की बसें अभी तक भी शुरू न होने से स्थानीय यात्रियों को प्राइवेट वाहनों से सफर करना पड़ रहा है। जिससे उन्हें ज्यादा किराया देना पड़ रहा है।

     उत्तराखंड परिवहन निगम हरिद्वार के सहायक महाप्रबंधक प्रतीक जैन ने बताया कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश के लिए बसें शुरू कर दी हैं। जेएनएनयूआरएम की बसों के संचालन को लेकर अभी कोई आदेश नहीं आए हैं।

Share this story