उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

एसएसआई को ज्ञापन सौँप की कार्रवाई की मांग
एसएसआई को ज्ञापन सौँप की कार्रवाई की मांग

हरिद्वार। वार्ड नं. 12 के क्षेत्रीय भाजपा पार्षद विकास कुमार की राजनीतिक व सामाजिक छवि धूमिल करने के लिए अज्ञात व्यक्ति द्वारा लगातार षडय़ंत्रण के तहत सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट डाली जा रही है। जिससे क्षेत्र की जनता व भाजपा पार्षद दल में गहरा आक्रोश व्याप्त हो गया। इसके विरोध में भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी के नेतृत्व में पार्षद दल के उपनेता राजेश शर्मा, पार्षद विनित जौली, दीपांशु विद्यार्थी ने नगर कोतवाली हरिद्वार पहुंचकर एसएसआई नन्दकिशोर ग्वाड़ी को ज्ञापन सौंपकर इस संदर्भ में दोषी व्यक्ति पर अतिशीघ्र कार्रवाई करने की मांग की।

      इस मौके पर वार्ड नं. 12 के क्षेत्रीय भाजपा पार्षद विकास कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आजकल एक वीडियो फेसबुक, व्हाटसएप पर वायरल हो रहा है जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति जो कि इन्द्रा बस्ती में किराए पर रहता है। वीडियो देव सोनी उर्फ बुल्लू निवासी इन्द्रा बस्ती औद्योगिक क्षेत्र हरिद्वार मो. 9410510545, 8006116660 द्वारा डाला गया है। वीडियो में देव सोनी द्वारा एक व्यक्ति को उकसाकर वीडियो बनाया व जबरदस्ती उससे यह बुलवाया जा रहा है कि पार्षद पैसे लेकर सिग्नेचर करते है व देव सोनी द्वारा सबको वार्ड की जनता को भडक़ाकर व झूठा वीडियो वीडियो बनाकर मेरी छवि को धूमिल किया जा रहा है।

      उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति द्वारा पहले भी फेसबुक पर मेरे बारे में अनाप-शनाप व अपशब्द, जातिसूचक शब्द पोस्ट करता रहता है। जिससे वार्ड 12 में मेरी छवि खराब हो रही है। इस अवसर पर भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि भाजपा पार्षद सदैव जनहित के कार्यों में बढ़-चढक़र कार्य कर रहे हैं तथा अपने-अपने वार्डों की सेवा में सदैव तत्पर रहते हैं ऐसे में कुछ अराजक तत्व द्वारा षडय़ंत्रण के तहत इस प्रकार की सोशल मीडिया पर झूठा व अनर्गल पोस्ट करना सरासर अनैतिक व गैर कानूनी है जिसे भाजपा पार्षद कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने अति शीघ्र इस संदर्भ में उचित कार्रवाई करते दोषी व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Share this story