उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

पूर्व रजिस्ट्रार के खिलाफ एसआईटी जांच की मांग की
Uttarakhand Herald

पौड़ी। गोविंद पंत इंस्टीटयूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी घुड़दौड़ी के पूर्व रजिस्ट्रार संदीप कुमार के खिलाफ एसआईटी जांच कराए जाने की मांग क्षेत्रीय क्रांति मोर्चा ने उठाई है। मोर्चा ने सीएम पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन भेजकर संदीप कुमार के खिलाफ एसआईटी जांच करवाए जाने की मांग की है। बोर्ड ऑफ गवर्नर द्वारा कुछ दिनों पहले वित्तीय अनियमितता सहित विभिन्न आरोपों के चलते गोविंद पंत इंस्टीटयूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी घुड़दौड़ी के रजिस्ट्रार संदीप कुमार को निलंबित किया गया था।

     क्षेत्रीय क्रांति मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा कि साल 2017 में संदीप कुमार द्वारा की जा रही अनियमितताओं के खिलाफ भूख हड़ताल की गई थी। जिस पर तत्कालीन डीएम ने शासन से संदीप कुमार के खिलाफ एसआईटी से जांच करवाए जाने को पत्र लिखा था। लेकिन तब संदीप कुमार के खिलाफ एसआईटी जांच नहीं हो पाई थी। कहा कि अब बोर्ड ऑफ गवर्नर की वाइस चेयरमैन ने संदीप कुमार को वित्तीय अनियमितता के साथ ही विभिन्न आरोपों के चलते निलंबित किया गया है। अब संदीप कुमार के खिलाफ माननीय उच्च न्यायालय नैनीताल के तहत कमेटी बनाकर एसआईटी टीम बनाकर उनके खिलाफ जांच की जाए।

      ज्ञापन देने वालों में मोर्चा के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह रावत, उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह रावत, विपिन रावत, गौरव सागर, आशीष नेगी, मोहित सिंह आदि के नाम शामिल थे।

Share this story