उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

रामलीला मैदान के पास फेले कूड़े को देख डीएम नाराज
Uttarakhand Herald

पौड़ी। डीएम डा. विजय कुमार जोगदण्डे ने रामलीला मैदान के पास बने कूड़ेदान के बाहर फैले कूड़े को लेकर कड़ी नाराजगी जताई। डीएम ने नगर पालिका के ईओ को कूड़े को एकत्रित कर निस्तारण करने के निर्देश दिए है। कहा कि शहर में साफ-साफ का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने लोगों को कूड़ेदान का सही प्रयोग करने के लिए जागरूक करने के भी निर्देश दिए।

    मंगलवार को जीजीआईसी पौड़ी में बाल विकास विभाग के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे डीएम की नजर रामलीला मैदान के समीप कूडे शेड के बाहर फैली कूडे पर पडी। डीएम ने वाहन से उतर कर उक्त स्थल का जायजा लिया। उन्होने तत्काल नगर पालिका के संबंधित अधिकारी को तलब किया और कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए समय पर कूडे निस्तारण को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कहा कि उक्त स्थल पर कूडेदान से बाहर कूडा नही होना चाहिए। कूड़े का सही समय पर निस्तारण किया जाए।

    कहा कि रामलीला मैदान में बने कूड़ेदान का उपयोग करने हेतु लोगों को जागरूक किया जाए। जिससे सार्वजनिक स्थान में साफ-सफाई यथावत बनी रहेगी। जिससे आसपास रह रहे लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। इस दौरान उन्होंने नगर पालिका भवन पर बनी दुकान में एक दुकान का हिस्सा आगे की ओर अवैध रूप बढाये जाने पर संबंधित अधिकारी को तत्काल हटवाने के निर्देश दिए ताकि सडक़ यथावत सुगम बनी रहे।

Share this story