उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

श्यामपुर में हुआ पूर्व सैनिक मिलन व संवाद कार्यक्रम आयोजित
व्यवस्था सुधारने को राजनीति में रखा कदम:  कोठियाल

ऋषिकेश। कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि उत्तराखंड में व्यवस्था को सुधारने के लिए वे राजनीति में आए हैं। उन्होंने फौज में रहकर देश के लिए संघर्ष किया और अब राजनीति में आकर जनता के लिए संघर्ष करेंगे।

     रविवार को गढ़ी श्यामपुर स्थित राणा फार्म हाउस में पूर्व सैनिक मिलन व संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में आप से सीएम पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि उत्तराखंड वीर सैनिकों का प्रदेश है। कोई भी कार्यक्रम पूर्व सैनिकों के बिना अधूरा है। उत्तराखंड देश का ऐसा राज्य है जिसके हर गांव का व्यक्ति भारतीय सेना में है।

      ड्यूटी के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि हम सैनिकों का जीवन देश के लिए समर्पित रहता है। हम लोगों ने तिरंगे को छूकर देश के लिए मर मिटने की कसम खायी थी, उस कसम को हमने ड्यूटी के दौरान पूरी ईमानदारी से निभाया है। युद्ध के दौरान कभी पीछे मुडक़र नहीं देखा और दुश्मनों का सामना किया।

      कहा कि उन्होंने यूथ फाउंडेशन के जरिए जब रोजगार उत्पन्न किए, तो उन्हें महसूस हुआ कि वे इस काम को सरकार का हिस्सा होकर ही बढ़ा सकते हैं। इसलिए उन्होंने राजनीति के मैदान में उतरने का फैसला लिया।

    मौके पर पूर्व सैनिक दिनेश असवाल, धनपाल सिंह रावत, चंद्र मोहन भट्ट, मनमोहन नेगी, हर्षमणि लसियाल, समाज सेवी डॉ. राजे नेगी, सोवन कैंतुरा, देवराज नेगी, सुरेंद्र रयाल, रमेश रावत, उमेश बमोला, रूपेश चौहान, यशवंत भंडारी, जयवीर भंडारी, ताजवर सिंह, श्याम सिंह, उमेद सिंह, महावीर मेखली आदि पूर्व सैनिक उपस्थित थे।

Share this story