उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

दो गुटों के बीच झगड़ा, एक-दूसरे पर पथराव
uttarakhand herald

देहरादून। मामूली कहासुनी के बाद शनिवार देर रात दो गुटों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान सड़क से गुजर रहे अन्य व्यक्तियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। रविवार को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया, जहां उनके बीच समझौता हो गया।

     पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि घटना शनिवार देर रात की है। देहरादून के ही एक कालेज में पढ़ने वाला युवक रुद्रप्रयाग जा रहा था। उसे टैक्सी स्टैंड तक छोड़ने उसका दोस्त आया था। इसी दौरान एसजीआरआर मेडिकल कालेज के तीन छात्र चाय पीने के लिए कार से वहां पहुंचे, जो कि कार को तेज रफ्तार से चला रहे थे। रुद्रप्रयाग जाने वाले युवक ने उनसे कहा कि वाहन को इतनी तेजी से क्यों चला रहे हो। इतने में एक मेडिकल के छात्र ने उसे थप्पड़ मार दिया और बाद में अपने हास्टल लौट गए।

    कुछ ही देर में रुद्रप्रयाग जा रहे युवक ने अपने साथियों को बुला लिया और उनके हास्टल के बाहर पहुंच गए। मेडिकल के छात्र भी अपने साथियों के साथ बाहर आ गए, जिस कारण दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के युवकों ने एक-दूसरे पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।

         इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत किया। रात को किसी की तरफ से तहरीर नहीं मिली। सुबह दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। बातचीत के बाद उनके बीच समझौता हो गया।

Share this story