उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

वाहन में अश्लील हरकत करते पांच गिरफ्तार
Uttarakhand Herald

रुद्रपुर। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दिनेशपुर के पास एक कार से तीन महिलाओं और दो युवकों को अश्लील हरकतें करते दबोच लिया। पूछताछ में पांचों के देह व्यापार का धंधा चलाने की पुष्टि हुयी।

    एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि रविवार रात दिनेशपुर रोड पर आम के एक बाग में एक संदिग्ध कार देखे जाने की सूचना मिली थी। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम मौके पर पहुंची तो कार से तीन महिलाएं और दो युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये। आरोपी वाहन के कागजात भी नहीं दिखा सके। इस पर पुलिस ने वाहन सीज करने के साथ पांचों को गिरफ्तार कर लिया।

    पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम पहाडग़ंज रुद्रपुर निवासी रियासत अली, चंदनगढ़ दिनेशपुर निवासी विवेक बोस, नजीरा बीबी उर्फ मीना निवासी पश्चिम बंगाल, लीमा राय निवासी पश्चिम बंगाल और लक्ष्मी राय निवासी न्यूरिया पीलीभीत बताये। पूछताछ में रियासत और विवेक ने बताया कि वे इन तीनों महिलाओं के साथ मिलकर रैकेट चलाते हैं।

    आरोपी इन महिलाओं को दस-दस हजार रुपये में नैनीताल, रुद्रपुर और हल्द्वानी में अनैतिक कार्य के लिये भेजते थे। इस रकम में से तीन हजार रुपये महिला को देते थे, जबकि सात हजार रुपये दोनों युवक बांट लेते थे।

Share this story