उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

खरीदारी को निकली युवती का अपहरण कर दुष्कर्म, केस दर्ज
Uttarakhand Herald

रुडक़ी। हरिद्वार के मंगलौर में तीन दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितयों में लापता हुई युवती स्वयं कोतवाली पहुंच गई। उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि एक युवक ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसको शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

    पीडि़ता की तहरीर पर गुमशुदगी के मामले को अपहरण तथा दुराचार की धाराओं में तरमीम कर लिया गया है। एक महिला सहित तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है। नारसन क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसकी 23 वर्षीय पुत्री गुरुकुल नारसन बाजार से खरीदारी करने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन वह वापस नहीं आई। जिसके बाद पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि मंगलवार की शाम नाटकीय अंदाज में युवती स्वयं कोतवाली पहुंची।

     उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका अपहरण किया गया था एक युवक ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसे शादी का झांसा दिया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह वह आरोपियों से बचकर आई। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी के मामले को अपहरण तथा दुराचार की धाराओं में तरमीम कर दिया।

    इंस्पेक्टर यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि पीडि़ता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर नामजद किए गए आरोपियों मनोज राणा, रूपक राणा और अलका सभी निवासी नारसन क्षेत्र के खिलाफ अपहरण तथा दुराचार की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना उप निरीक्षक विशाखा असवाल को सौंपी गई है।

Share this story