उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

बीएफएफ के जवानों को ड्यूटी के लिए दिशा-निर्देश दिए
बीएफएफ के जवानों को ड्यूटी के लिए दिशा-निर्देश दिए
विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश दिए। कहा कि जिले में दंगा-फसाद करने वालों को चिह्नित किया जा रहा है, ताकि चुनाव में कोई खलल न पड़े।

ऋषिकेश। टिहरी के पुलिस कप्तान नवनीत भुल्लर ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। उन्होंने चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश दिए। कहा कि जिले में दंगा-फसाद करने वालों को चिह्नित किया जा रहा है, ताकि चुनाव में कोई खलल न पड़े।

       गुरुवार को टिहरी जनपद के पुलिस कप्तान नवनीत भुल्लर मुनिकीरेती स्थित जीएमवीएन के गंगा रिसॉर्ट में पहुंचे। यहां पर उन्होंने बीएसएफ जवानों को ब्रीफ किया। कहा कि उत्तराखंड में विस चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है। मतदान प्रक्रिया निष्पक्ष और शांतिपूर्वक हो, इसके लिए प्रशासन की ओर से हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने इस दौरान जवानों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। टिहरी के कप्तान ने बताया कि चुनाव को देखते हुए झगड़ा-फसाद करने वालों को पुलिस चिह्नित कर रही है। गैंगस्टर ऐक्ट के तहत आने वालों को पांबद करने में संबंधित थाना पुलिस लगी है।

      मौके पर सीओ नरेन्द्रनगर रविन्द्र कुमार चमोली, नरेंद्रनगर थाना निरीक्षक प्रदीप पंत, यातायात निरीक्षक सिद्धार्थ कुकरेती, मुनिकीरेती थाना निरीक्षक रितेश साह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक रमेश सैनी, कांस्टेबल देवराज, विपिन सैनी आदि मौजूद रहे।

Share this story