उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

स्वास्थ्य मंत्री ने किया एम्स में व्यवस्थाओं का निरीक्षण
Uttarakhand Herald

ऋषिकेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4 अक्तूबर को उत्तराखंड आने की संभावना के मद्देनजर स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने एम्स में तैयार 1000 लीटर क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया। साथ ही अन्य व्यवस्थाएं भी देखीं।

      सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम के दर्शन को 4 अक्तूबर को उत्तराखंड आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि यात्रा से पहले वे एम्स में बने अत्याधुनिक 1000 लीटर की क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे। साथ ही वर्चुअल माध्यम से अन्य योजनाओं का भी शुभारंभ कर सकते हैं।

    प्रधानमंत्री की इसी संभावित यात्रा के मद्देनजर सोमवार देर शाम स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत एम्स पहुंचे और ऑक्सीजन प्लांट और हेलीपैड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने एम्स प्रशासन से भी कई मुद्दों पर चर्चा की। हालांकि किन मुद्दों पर चर्चा हुई इसकी जानकारी देने से सभी बचते रहे।

      तहसीलदार डा. अमृता शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री करीब एक घंटे एम्स में रुके। उन्होंने निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी और एम्स के प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता की। बताया कि प्रधानमंत्री के संभावित दौरे को लेकर वे यहां आए थे।

Share this story