उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

बारिश से कैंट विधानसभा क्षेत्र में हुआ भारी नुकसान
लोगों ने आप प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद से किया संपर्क

देहरादून। सीमाद्वार के शास्त्रीनगर खाला में बीती रात हुई तेज बारिश से लोगों के घरों मंे पानी घुस गया। वहीं क्षेत्र में सभी सीवर के मेनहोल  भर गए है और ओवरफलो चल रहे है। इस पर लोगों में भारी गुस्सा दिखा। क्षेत्रीय लोगों ने आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद से संपर्क किया जिन्होंने वहां पर पहुंच कर सीवर खुलवाने की व्यवस्था की। काफी देर कई फोन करने के बाद मौके पर पहंुची क्षेत्रीय पार्षद को भी लोगों ने घेर लिया और खरी खोटी सुनाई। वहीँ दूसरी ओर गोविंदगढ़ के टीचर्स कॉलोनी एवं देवसुमन नगर वार्ड के जवाहर कॉलोनी में भी बरसात से भरी नुकसान हुआ है। 

   रविंद्र सिंह आनंद ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों में खासा गुस्सा दिख रहा था और उन्होंने मौके पर पहंुच कर लोगों से बात की उनके घरों में गए, उनका हाल चाल जाना, उनके दर्द को समझा। लोगों ने बताया कि कल रात से यहां तबाही मची है, घरों में पानी घुस गया, कई लोगों का काफी नुकसान भी हुआ पर रात से न ही पार्षद और न ही क्षेत्रीय विधायक जो कि दोनों भाजपा से है ने किसी ने भी संपर्क नहीं किया। लोगों का कहना था कि यदि दोनों जनप्रतिधियों का यह हाल है तो वे आम आदमी पार्टी के पक्ष में है। इस पर रविंद्र सिंह आनंद ने भी तेवर दिखाए और मौके से जल संस्थान के एक्ससीएन को फोन पर बात कर सीवर को खुलवाने की बात की और सीवर को खुलवाया।

    लोगों के बीसीयों फोन करने के बाद क्षेत्रीय पार्षद मीरा कठैत वहीं पहुंची जिस पर लोगोे ने उनको जमक र घेरा और उनको खरी खोटी सुनाई कि रात भर से वे वहंी नहीं आई जबकि आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता तुरंत वहां पर पहंुचे। लोगों का आरोप था कि चंद कदमों की दूरी पर भी क्षेत्रीय पार्षद का वहां पर न पहंुचना बहुत ही निराशाजनक है।

Share this story