उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

हिंदू जागरण मंच ने की भाजपा पार्षद की गिरफ्तारी की मांग
हिंदू जागरण मंच ने की भाजपा पार्षद की गिरफ्तारी की मांग

ऋषिकेश। बैराज कालोनी में एक विधवा और उसकी गर्भवती बेटी के साथ घर में घुसकर पिटाई के आरोपित भाजपा पार्षद शौकत अली और चार अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदू जागरण मंच ने पुलिस उपाधीक्षक ऋषिकेश को ज्ञापन सौंपा। गिरफ्तारी न होने पर जागरण मंच में आंदोलन की चेतावनी दी है।

     बैराज कालोनी ऋषिकेश निवासी एक महिला ने भाजपा पार्षद और भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष शौकत अली सहित उसके पुत्र, पुत्री, दामाद सहित कुल पांच व्यक्तियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और धमकाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में हिंदू जागरण मंच में आरोपितों की गिरफ्तारी ना होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी दी है।

     रविवार को हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष सतवीर तोमर के नेतृत्व में मंच कार्यकर्ताओं ने पुलिस उपाधीक्षक दिनेश चंद्र ढ़ोंडियाल को ज्ञापन सौंपा। हिंदू जागरण मंच नेताओं ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज होने के तीन दिन बाद भी आरोपित पार्षद और उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़ित परिवार भयभीत है। यदि पुलिस सिगरेट पार्षद सहित उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं करती है तो हिंदू जागरण मंच आंदोलन करने के लिए मजबूर होगा।

   ज्ञापन देने वालों में नीरज सेहरावत, राहुल नेगी, आकाशदीप, गोविंद चैहान, शरद तोमर, रवि शर्मा, हर्ष ग्वाड़ी आदि शामिल रहे।

Share this story