उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

सीएम कैंप कार्यालय खटीमा कूच करेंगी आशाएं
सीएम कैंप कार्यालय खटीमा कूच करेंगी आशाएं

अल्मोड़ा। सरकारी कर्मचारी का दर्जा देने समेत 12 सूत्रीय मांगों को लेकर आशाओं का आंदोलन जारी है। इधर, आशाओं ने आज यानि मंगलवार को मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय खटीमा कूच करने का ऐलान किया है। यहां से एक दर्जन आशा कार्यकत्रियां इसमें भाग लेने रवाना होंगी। इधर, आशाओं ने जनमाष्टमी के अवकाश के बावजूद 29वें दिन धरना जारी रखा। गांधी पार्क में धरने के दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

    आशाओं ने इस मौके पर कहा कि बीते 29 दिनों से सरकारी कर्मचारी का दर्जा देने वेतनमान फिक्स करने समेत 12 सूत्रीय मांगों को लेकर उनका कार्यबहिष्कार जारी है। इससे पूर्व भी आशाएं विभिन्न माध्यमों से सरकार से मांगों के निराकरण की गुहार लगा चुकी हैं, लेकिन अब तक मांगों पर सरकार की ओर से सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई है। आशाओं में इसके कारण सरकार के प्रति भारी आक्रोश है। आशाओं ने कहा कि सीएम के कैंप कार्यालय खटीमा कूच कर अपनी मांग उनतक पहुंचाने का प्रयास करेंगी। इसके बाद भी मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन को तेज किया जाएगा।

    यहां धरने में जिला अध्यक्ष विजय लक्ष्मी, ममता तिवारी, आंनदी मेहरा, भगवती आर्या, ममता भट्ट, पूजा बगड़वाल, देवकी बिष्ट, हेमा देवी, बीना पाठक, हेमा नगरकोटी, तारा चौहान, जानकी कांडपाल, अनिता चौहान, चंद्रावति भंडारी, अनिता, जीवा, जानकी समेत दर्जनों आशाएं मौजूद रहीं।

Share this story