उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

पत्नी को आत्महत्या को उकसाने वाले पति को जेल भेजा
Uttarakhand Herald

पौड़ी। पौड़ी पुलिस ने पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पति को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपी सास को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    पाबौ ब्लाक के ग्राम पंचातय भट्टीगांव स्थित ग्वाड़ीगाड गांव की विवाहिता रश्मि पोखरियाल (28वर्ष) पत्नी नागेंद्र पोखरियाल का शव बीती 13 जुलाई 2021 को घर में कमरे की छत पर पंखा लगाए जाने की कुंडी पर फंदे से लटका पाया गया था। मामले में मृतका के भाई अंकित कुमार बमराड़ा ने 14 जुलाई को कोतवाली पौड़ी में बहन के उत्पीडऩ व आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई थी।

     पुलिस ने मामले में मृतक विवाहिता के पति व सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही मामले की जांच पाबौ चौकी प्रभारी को सौंपी थी। कोतवाली पौड़ी के पाबौ चौकी प्रभारी सूरत शर्मा व कांस्टेबल प्रतीक ने पाबौ के समीप से पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति नागेंद्र पोखरियाल निवासी ग्वाड़ीगाड को गिरफ्तार किया।

       कोतवाल पौड़ी विनोद गुसांई ने बताया कि पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति नागेंद्र पोखरियाल को गिरफ्तार कर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पौड़ी की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश पर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार खांड्यूसैण भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की अन्य आरोपी सास को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share this story