उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

विस उपाध्यक्ष ने किया दामूधार से सरसों गांव को जोडऩे वाली सडक़ का शिलान्यास
 विस उपाध्यक्ष ने किया दामूधार से सरसों गांव को जोडऩे वाली सडक़ का शिलान्यास

अल्मोड़ा। नगर से लगे ग्राम पंचायत सरसों के लोगों की लंबे समय से चली आ रही मुराद पुरी हो गई है। रविवार को गांव के लिए दामूधारा से सरसों तक लिंक मोटर मार्ग का भूमि पूजन और शिलान्यास विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान व सांसद अजय टम्टा ने किया। 3 किमी लंबे मोटर मार्ग के लिए 50 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत की गई है।

     इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि नगर से लगे सरसों ग्राम की बहुत पुरानी मांग आज पूरी हो रही है। जिससे यहां उत्पादित होने वाली सब्जियों व दूध आदि को बाजार पहुंचाने में आसानी होगी। वहीं गांव से पलायन रुकेगा। उन्होंने कहा कि विकास के लिए सडक़ों का निर्माण प्रत्येक गांव स्तर तक पहुंचे यह सरकार की मंशा है। सडक़ को पुलिस लाइन तक मिलाने का प्रयास किया जाएगा। सांसद अजय टम्टा ने कहा कि हर गांव में सडक़ सुविधा होने से वहां के लोगों को उसका लाभ मिले यह उनकी प्राथमिकता है।

    उन्होंने अधिकारियों को गुणवत्तापरक कार्य करने के निर्देश भी दिये। यहां कॉपरेटिव बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गोविंद पिलख्वाल, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष हरीश कनवाल, प्रधान पिंकी बिष्ट, नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी, जिला मंत्री विनीत बिष्ट, नवीन बिष्ट, संजय साह, कृष्ण बहादुर सिंह, राजेंद्र बिष्ट, समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।

Share this story