उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

गांवों में बिना सत्यापन वाले फेरीवाले आये तो पुलिस को दे सूचना: एसएसपी
Uttarakhand Herald

श्रीनगर गढ़वाल। पौड़ी पुलिस अधीक्षक पी.रेणुका देवी ने श्रीनगर क्षेत्र के चेक पोस्टों का निरीक्षण किया साथ ही नियुक्त पुलिस कर्मियों को डयूटी के दौरान आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इसके साथ ही देहलचौरी क्षेत्र में पहुंचकर स्थानीय लोगों से वार्तालाप कर क्षेत्र में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु पुलिस द्वारा अपनाए जा रहे विभिन्न विषयों के बारे में बताया गया।

    देहलचौरी पहुंची एसएसपी पौड़ी पी.रेणुका देवी ने स्थानीय लोगों से कहा कि यदि कोई क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री या तरस्की करता है या कोई फेरी वाला या अनजान व्यक्ति पहुंचता है तो उसकी जानकारी पुलिस को दे। कहा कि बिना सत्यापन के फेरीवाला पहुंचे तो उसकी सूचना सीधे पुलिस को दे। ताकि पुलिस बिना सत्यापन के घूम रहे व्यक्ति से त्वरित पूछताछ कर सके।

    इसके साथ ही उन्होंने कोविड गाइडलाइन का सभी को पालन करने की अपील की। इसके साथ ही एसएसपी ने आत्मरक्षा का प्रशिक्षण लेने वाली महिला पुलिस कर्मियों के साथ बैठक करते हुए प्रतिदिन योगा-पीटी कर प्रोटीन युक्त भोजन लेने की सलाह दी। जबकि महिला पुलिस पर अचानक हमला होने की स्थिति में अपने पास छोटा चाकू, सेफ्टी पिन, नाइफ पेन रखने के साथ ही महिला थाने में शिकायत लेकर आने वाली महिलाओं को आत्मरक्षा के बारे में जागरूक करने के निर्देश दिये।

Share this story