उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

अवैध बस अड्डे के विरोध में इंद्रलोक विहार समिति ने किया प्रदर्शन
अवैध बस अड्डे के विरोध में इंद्रलोक विहार समिति ने किया प्रदर्शन

देहरादून। हरिद्वार बाईपास रोड स्थित इंद्रलोक विहार के लोगों ने अवैध रूप से चल रहे बस अड्डे का विरोध तेज कर दिया है। रविवार को आक्रोशित लोगों ने कॉलोनी के मुख्य द्वार पर बस अड्डा चलाने वाली कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि जब उनको बस अड्डे हटाने को लेकर लिखित आश्वासन नहीं मिलता तब तक विरोध जारी रखेंगे।

      इंद्रलोक विहार समिति के अध्यक्ष राहुल नेगी के नेतृत्व में लोग कॉलोनी के मुख्य गेट पर पहुंचे। यहां बस अड्डे के विरोध में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों का कहना था कि कॉलोनी में चार साल से अवैध रूप से बस अड्डे का संचालन किया जा रहा है। इसकी शिकायत कई बार पुलिस और परिवहन विभाग के अधिकारियों से की जा चुकी है। परिवहन विभाग ने कंपनी का एक लाख रुपये का चालान किया है, लेकिन अभी भी कंपनी का दफ्तर कॉलोनी के भीतर चल रहा है।

     कहा कि बस अड्डा संचालित होने से लोगों को कॉलोनी में आने-जाने में परेशानी हो रही है। बसों के सडक़ पर लगने से कॉलोनी के लोगों के छोटे वाहन निकलने भी असंभव हो जाते हैं। कहा कि जब तक बस अड्डा हटाने को लेकर लिखित आश्वासन नहीं मिलता है तब तक विरोध जारी रहेगा। यह भी कहा कि बस अड्डे के कारण कॉलोनी के भीतर अन्य व्यावसायिक गतिविधियां बढऩे लगी है, जिससे माहौल खराब हो रहा है।

     प्रदर्शन करने वालों में सचिव युवराज गिरी, रमेश चमोली, अजय शर्मा, अकबर, जीवन शाहू, वीआर कंसवाल, आयुष अग्रवाल, केसी तिवारी, योगेश कुश्वाह, सौरभ बौंठियाल, संजय राणा आदि मौजूद रहे।

Share this story