उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

सारनी मोटर मार्ग के प्रथम भाग की स्वीकृति को लोनिवि मंत्री को भेजा पत्र
सारनी मोटर मार्ग के प्रथम भाग की स्वीकृति को लोनिवि मंत्री को भेजा पत्र

विकासनगर। नेता प्रतिपक्ष व चकराता के विधायक प्रीतम सिंह ने लोनिवि मंत्री सतपाल महाराज को एक पत्र भेजा है। पत्र में कहा कि चकराता ब्लॉक के त्यूणी तहसील क्षेत्र के अंतर्गत सारनी मोटर मार्ग का आगणन दो हिस्सो में हुआ है। जिसमें दूसरे भाग की तो पहले ही वित्तीय स्वीकृति हो चुकी है, लेकिन प्रथम भाग (हेड ) की स्वीकृति लंबित है। जिससे मार्ग का निर्माणा कार्य शुरू नहीं हो पा रहा है।

     नेता प्रतिपक्ष ने अपने पुत्र अभिषेक चौहान के माध्यम से लोनिवि मंत्री को भेजे पत्र में कहा कि सारनी की ग्राम प्रधान कृष्णा चौहान ने उनके पास उक्त मार्ग को लेकर एक पत्र भेजा है। अभिषेक चौहान ने उक्त पत्र को लोनिवि मंत्री सतपाल महाराज को सौंप दिया है। पत्र में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सारनी मोटर मार्ग का आगणन दो भागों में किया गया है। जिसमें प्रथम भाग तीन किमी और द्वितीय भाग सवा तीन किमी है। बताया कि द्वितीय भाग की वित्तीय स्वीकृति विभाग की ओर से पहले ही दी जा चुकी है। लेकिन प्रथम भाग की स्वीकृति लंबित है। जिसके चलते मार्ग का निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पा रहा है।

    नेता प्रतिपक्ष ने लोनिवि मंत्री से मार्ग के प्रथम भाग को वित्तीय स्वीकृति देने की मांग की है। जिससे मार्ग का निर्माण कार्य सुचारू हो सके।

Share this story