उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

मास्क पहनने को किया जागरूक
मास्क पहनने को किया जागरूक

पौड़ी। कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने पर जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। जिला प्रशासन लोगों से संक्रमण से बचने के लिए कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रहा है।

     एसएसपी पौड़ी यशवंत चौहान द्वारा कोविड के नए वेरियेन्ट ओमीक्रोन के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए सभी सीओ व थाना प्रभारियों को अपने-अपने सर्किल व थाना क्षेत्र के सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का प्रयोग न करने वाले व्यक्तियों को निशुल्क मास्क वितरित करने के साथ- साथ जागरूक करने के निर्देश दिए है।

    गुरुवार को एसडीएम पौड़ी आकाश जोशी, सीओ सदर पौड़ी प्रेमलाल टम्टा, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पौड़ी द्वारा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड, टैक्सी स्टैंड, ऐजेंसी चौक, अपर बाजार, लोवर बाजर, खाण्डूसैण बाजार में बिना मास्क के घूम रहे व्यक्तियों को मास्क वितरित करने के साथ-साथ कोविड-19 संक्रमण के नये वेरियेन्ट ओमीक्रोन से बचाव के लिए जागरूक किया। साथ ही राज्य सरकार द्वारा कोविड के नए वेरियेन्ट ओमीक्रोन के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिये जारी की गयी कोविड गाइडलाइंस का पालन करने, घर से बाहर निकलते ही मास्क का प्रयोग करने, बार-बार साबुन पानी से हाथ धोने, भीड-भाड़ वाली जगह पर उचित दूरी का पालन करने को लेकर जागरूक किया।

Share this story