उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

बुजुर्ग की हत्या के मामले में पड़ोसी गिरफ्तार
Uttarakhand Herald

रुडक़ी।  विवाद के बाद डंडे के वार से घायल बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बुजुर्ग की मौत के मामले में पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में प्रयुक्त डंडा भी पुलिस ने घर से बरामद किया है। 22 मार्च को सुबह करीब आठ बजे जौरासी निवासी समोज और कांति देवी में झाड़ू लगाने को लेकर विवाद हो गया था। इस बीच कांता देवी के पति जगपाल (68 ) ने समोज को डांट दिया था। तभी वहां समोज का पुत्र आदित्य आ पहुंचा था। वहां पर पड़ोसियों में जमकर कहासुनी और मामला हाथापाई तक पहुंच गया था। आस पड़ोसियों ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया था।

      घर जाकर आदित्य ने जगपाल से बदला लेने की ठान ली थी। रात के वक्त आदित्य डंडा लेकर जगपाल के घर पहुंचा और चारपाई पर सो रहे जगपाल के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए थे। शोर शराबा होने पर परिजन उठ गए थे। उन्होंने आदित्य को पकडऩे का प्रयास किया था। लेकिन आदित्य वहां से किसी तरह भाग गया था। जिसके बाद परिजनों ने जगपाल को रुडक़ी के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने जगपाल की हालत को देखकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था। जगपाल के पुत्र मनोज की तहरीर पर आदित्य के खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया था। 2 मई को देहरादून में जगपाल की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। घटना के बाद से ही आदित्य फरार चल रहा था।

     सिविल लाइंस कोतवाली इंस्पेक्टर अमर चंद शर्मा ने बताया कि 22 मार्च को पड़ोसियों के विवाद में आदित्य उर्फ गुल्ली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। मई महीने में जगपाल की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। उपनिरीक्षक रणजीत खनेड़ा, कांस्टेबल नीरज और प्रदीप ने जौरासी में दबिश देकर आदित्य को वारदात में प्रयुक्त डंडे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Share this story