उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का किया सम्मान
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का किया सम्मान

पौड़ी। महिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नीलम रावत का स्वागत किया गया। इस दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि इस फैसले से पार्टी को मजबूती मिलेगी और आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी को इसका लाभ मिलेगा।

      कार्यक्रम के बाद कांग्रेसियों ने दुष्कर्म के आरोप में घिरे हरिद्वार के ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका। सोमवार को जिला पंचायत सभागार में आयोजित कार्यक्रम में महिला कांग्रेस कमेटी की नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नीलम रावत का कांग्रेसियों ने सम्मान किया। कार्यक्रम में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सदस्य राजपाल बिष्ट ने कहा कि नीलम रावत को जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दिए जाने से पार्टी को इसका लाभ मिलेगा।

     महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष गोदांबरी रावत, पूर्व ब्लाक प्रमुख कोट सुनील लिंगवाल, कैलाश बिष्ट आदि ने सभी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस की रीति व नीति को जनता तक पहुंचाने पर जोर दिया। इस दौरान कांग्रेसियों ने सभी से एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी के लिए कार्य करने पर जोर दिया। इस मौके पर पाबौ ब्लाक की अध्यक्ष आशा चौहान, शिवचरण भंडारी, मुकेश बिष्ट, राहत हुसैन, वीरेंद्र रावत, गिरीश बड़थ्वाल, विनोद बिष्ट, अद्धैत बहुगुणा, महेश ढौंडियाल, मोहित सिंह, आशीष नेगी, पदमेंद्र बिष्ट, विजय नेगी, संजना गुजराल आदि शामिल थे।
 

Share this story