उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

लोक निर्माण मंत्री ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की सड़कों को दी स्वीकृति
Satpal Maharaj

 देहरादून। लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने मंगलवार को मुख्यमंत्री घोषणा एवं राज्य योजना के तहत विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर की कुछ सड़कों के चौड़ीकरण एवं निर्माण के लिया अनुमोदन दे दिया। शीघ्र ही शासनादेश जारी होते ही उन पर निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।

लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने मंगलवार को मुख्यमंत्री घोषणा एवं राज्य योजना के तहत विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर की सड़कों के चौड़ीकरण, नाले को भूमिगत करने नाली के निर्माण आदि को हरी झंडी देते हुए पत्रावली शासन को प्रेषित कर दी है। लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि शीघ्र ही शासनादेश जारी होने के पश्चात सड़कों का निर्माण प्रारंभ हो जाएगा। लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर के वार्ड संख्या 88 मेहूवाला में ऋषिबिहार, आइटीबीपी के पीछे नाले को भूमिगत कर सड़क चौड़ीकरण (द्वितीय चरण) जिसकी लागत 188.79 लाख को स्वीकृति दे दी है।

      लोनिवि मंत्री श्री महाराज ने राज्य योजना के अंतर्गत धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में ही वार्ड संख्या-89 तथा वार्ड संख्या-90 में 204.26 लाख की लागत के दुर्गा विहार, हरभजवाला, कुमांऊनी बस्ती, नंदा एनक्लेव, तुन्तोवाला, चंद्रताल, विष्णु माया एनक्लेव, तथा नीलवाला में मार्ग एवं नाली निर्माण के द्वितीय चरण को भी स्वीकृति प्रदान कर पत्रावली शासन को भेज दी है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही शासनादेश जारी होते ही इस पर काम शुरू कर दिया जाएगा।

Share this story