उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित कर गांधी जी एवं शास्त्री जी को किया याद
चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित कर गांधी जी एवं शास्त्री जी को किया याद

देहरादून। दो अक्टूबर गांधी एवं शास्त्री जी की जयंती के अवसर पर तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट एवं बिज़नेस एसो0 की ओर से अपने सपने संस्था के साथ चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्वच्छ भारत अभियान के तहत पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए बच्चों ने एक से बढ़ कर एक चित्र बनाये। प्रतियोगिता में 25 बच्चों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में 6 बच्चों को ट्रॉफी दे कर सम्मानित किया गया।

      इस अवसर पर संस्था की अध्यक्ष प्रिया गुलाटी ने कहा कि चित्रकला प्रतियोगिता बच्चों के मन के विचार जानने का सबसे उत्तम माध्यम है। जो वो बोल कर या लिख कर व्यक्त नहीं कर सकते, उनको अपने चित्रों के माध्यम से बता सकते है।

      इस मौके पर तेजस्वनी बिज़नेस एसो की देहरादून चैप्टर हेड त्रिशला मालिक ने सभी को 2 अक्टूबर के महत्व को साझा किया। वहीं समाजसेवी रमा गोयल एवं अर्चना यादव बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहीं। दोनों ने विजेता छह बच्चों सिमरन रावत,अजय, रोहित, माधुरी, देवानंद, अंशिका कुमारी को सर्टिफिकेट एवं ट्रॉफी प्रदान की तथा अन्य सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट प्रदान किये।

        कार्यक्रम में अपने सपने संस्था के अध्यक्ष एवं संस्थापक अरुण कुमार यादव एवं तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट की ट्रस्टी रीता गुलाटी व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Share this story