उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

डीएम के खिलाफ नारे लगा किया प्रदर्शन
Uttarakhand Herald

चमोली। गोपेश्वर में भू धंसाव और भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र हल्दापानी विकासनगर की जनता ने जिला अधिकारी के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। प्रभावितों का आरोप है कि जब वो जब जिला से अपनी व्यथा बताने गए तो जिला अधिकारी ने एक प्रभावित महिला के साथ जो व्यवहार किया और जो बात कही वह बर्दाश्त के काबिल नही़ं थी। वह दुर्व्यवहार था।

      शुक्रवार को हल्दापानी विकास नगर के आपदा प्रभावित लोगों ने जिला अधिकारी के खिलाफ नारे बाजी कर उनका पुतला फूंका और प्रदर्शन किया। भूस्खलन क्षेत्र का शीघ्र स्थाई ट्रीट मेंट की मांग भी की। भूस्खलन से प्रभावित काश्तकार महिला उमा थपलियाल ने कहा कि हम जिलाधिकारी से अपनी फरियाद रखने गये तो डीएम ने समस्या के समाधान के बजाय उलटा हमें ही डपट दिया। हम किससे फरयाद करें।

     व्यापार संघ और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमने स्लाइड जोन की ट्रीटमेंट की बात जिला अधिकारी से कही। समाधान करने की बजाए जिलाधिकारी प्रभावितों को ही फटकारने लगी और डांटने लगी। प्रभावितों ने प्रदर्शन कर गुस्से का इजहार किया ।

     प्रदर्शनकारियों में विमला बजवाल , भागीरथी देवी , कमला बिष्ट , अनीता नेगी, ललिता खाती व्यापार संघ अध्यक्ष अंकोला पुरोहित, विपिन कंडारी, अमित मिश्रा, दीपक भट्ट, पंकज कुमार, आदि लोग मौजूद थे।

Share this story