उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

गृह उद्योग (लीसा) उत्पादन सहकारी समिति लि0 कोटद्वार की 66वीं वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक सम्पन्न
गृह उद्योग (लीसा) उत्पादन सहकारी समिति लि0 कोटद्वार की 66वीं वार्षिक सामाय निकाय की बैठक सम्पन् हुई

कोटद्वार। रविवार को गृह उद्योग (लीसा) उत्पादन सहकारी समिति लि0 कोटद्वार की 66वीं वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में कोटद्वार भाबर के अलावा पौड़ी गड़वाल, रुद्रप्रयाग, अल्मोडा, दिल्ली व देहरादून से आये 100 से ज्यादा सदस्यों ने प्रतिभाग किया।

   कार्यक्रम का शुभारम्भ संचालक मडंल के अध्यक्ष भूवन मोहन सिंह गुसांई व संचलकों द्वारा समिति की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले संस्थापकों स्व0 विष्णु सिंह रावत, प्रताप सिंह चौहान, राम प्रसाद नौटियाल, काशी प्रसाद अग्रवाल जैसी विभूतियों को याद किया तथा उन्हे श्रद्धा सुमन अर्पित कर किया।

    समिति अध्यक्ष गुसांई ने समिति के कार्यों पर प्रकाश डाला व समिति की भविष्य की कार्य योजनाओं के बारे में समिति के सदस्यों के सुझाव देने को कहा। उन्होंने समिति के उत्थान हेतु सभी सदस्यों को स्व0 विष्णु सिंह रावत के पदचिन्हों पर चलने का आग्रह किया।

    बैठक में सदस्यों ने समिति द्वारा प्राकुतिक आपदाओं में शासन-प्रशासन को सहयोग देने, बेसहारा बच्चों के पालन पोषण व उनकी शिक्षा हेतु सहयोग देने की सभी सदस्यों ने प्रशंसा की व संचालक मंडल को साधुवाद दिया। बैठक में संचालक मंडल ने सदस्यों के सुझावों को अमल में लाने के लिए विभिन्न कमेटियों के गठन की घोषण की।

   बैठक की अध्यक्षता भूवन मोहन सिंह गुसांई ने की। बैठक में पूरन सिंह रावत, लक्षमण सिंह रावत, रंजना रावत, विजय कुमार माहेश्वरी, हरीश नेगी, जानकी बल्लभ मैंदोला, हरीश मैंदोला, रवि नैथानी, जयदीप अग्रवाल, पारस पंत व समिति के अन्य उपस्थित रहे। संचालन समिति सचिव उदय सिंह जगवाण द्वारा किया गया।

Share this story