उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

पुलिस लाइन में सीओ ने जवानों की सुनी समस्याएं
herald

पौड़ी। बुधवार को सीओ सदर ने पौड़ी पुलिस लाइन का निरीक्षण कर जवानों की समस्याएं सुनीं। साथ ही बढ़ते कोरोना को देखते हुए शासन की एसओपी का पालन करने और घर से बाहर निकलने पर मास्क पहनने सहित तमाम सावधानियां रखने को कहा गया। बुधवार को सीओ पीलए टम्टा निरीक्षण के लिए पुलिस लाइन पहुंचे।

      सीओ ने क्वाटर गार्द कार्यालयों में रखे अभिलेखों को चेक किया। यहां स्टोर, शस्त्रागार, बैरिक, मेस, कम्प्यूटर कक्ष, सीपीसी कैन्टीन, आटा चक्की आदि का निरीक्षण किया गया। लाइन की गडियों की साफ सफाई और रखरखाव ठीक रखने के लिए कहा गया। आरआई लाइन को साफ-सफाई पर ध्यान देने के लिए कहा गया। सीओ ने कहा कि जिन पुलिस जवानों की फायरिंग नहीं हुयी है उनसे फायरिंग करवा ली जाए। जवानों के सम्मेलन में सीओ ने उनकी समस्याओं को लेकर जानकारी ली और संबंधित को निराकरण करने हेतु निर्देशित किया।

      बताया कि जिनका मेडिकल जमा नहीं है वह अपना मेडिकल गणना कार्यालय में जमा कराना सुनिश्चित करे। आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर वेलेट पेपर हेतु आपना वोटर आईडी कार्ड के लिए चुनाव सेल से संपर्क करे। कोविड के नये वेरियेन्ट ओमीक्रोन के बढ़ते प्रसार के मद्देनजर कोविड गाइडलाइंस का पालन करने, घर से बाहर निकलते ही मास्क का प्रयोग करने, बार-बार साबुन पानी से हाथ धोने व भीड-भाड़ वाली जगह पर उचित दूरी का पालन करने के लिए कहा गया।

Share this story