उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

लोनिवि द्वारा जारी बड़ी निविदाओं के खिलाफ ठेकेदारों ने धरना प्रदर्शन कर जुलूस निकाला
लोनिवि द्वारा जारी बड़ी निविदाओं के खिलाफ ठेकेदारों ने धरना प्रदर्शन कर जुलूस निकाला 

श्रीनगर गढ़वाल। अलकनंदा ठेकेदार वेलफेयर समिति कीर्तिनगर की ओर से लोक निर्माण विभाग द्वारा जारी की जा रही बड़ी निविदाओं के खिलाफ धरना प्रदर्शन व तालेबंदी जारी है। मंगलवार को ठेकेदारों ने लोक निर्माण विभाग में धरना व तालेबंदी कर कीर्तिनगर तहसील तक जुलूस निकाला। इस दौरान ठेकेदार समिति की ओर से एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा गया।

      तहसील परिसर में प्रदर्शन के दौरान अलकनंदा ठेकेदार वेलफेयर समिति कीर्तिनगर के अध्यक्ष चिरंजीव पुंडीर ने कहा कि एक ओर शासन द्वारा बड़ी सडक़ों को छोटे भांगों में विभाजित किया जा रहा है लेकिन बड़ी निविदाओं को छोटी निविदाओं में नहीं बदला रहा है। जिससे छोटे व मंझले ठेकेदारों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

     उन्होंने कहा कि बड़ी निविदाओं को छोटी किए जाने की मांग को लेकर समिति की ओर से विगत 25 अगस्त से लोनिवि कीर्तिनगर में धरना व तालेबंदी की जा रही है। बावजूद शासन-प्रशासन की ओर से उनकी मांग पर ठोस कार्यवाही नहीं की जा रही है। जिससे समस्त ठेकेदारों में गहरा आक्रोश है। कहा यदि उनकी मांग की उपेक्षा की जाती रही तो इसके विरोध में उग्र आंदोलन किया जाएगा।

    मौके पर समिति के संरक्षक व पूर्व प्रमुख विजयंत निजवाला, जयपाल सिंह पवार, विनोद रावत, विरेंद्रदत्त नौटियाल, विक्रम सिंह बिष्ट, गुड्डा सिंह कठैत, राजेंद्र चंद, शीशपाल चंद, रघुवीर सिंह रावत, दिनेश सिंह नेगी, विपिन पंवार, विपिन भंडारी, राकेश बड़थ्वाल, विपिन कंडारी, कलम सिंह कंडारी आदि मौजूद रहे।

Share this story