उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

बाइक चोरी के मामले तीन आरोपी गिरफ्तार
बाइक चोरी के मामले  तीन आरोपी गिरफ्तार

विकासनगर। सेलाकुई पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने बाइक चोरी के मामले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पुलिस को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

    22 अगस्त को बचिया देवी पत्नी राम प्रसाद निवासी शिवनगर बस्ती सेलाकुई ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 21 अगस्त को उसका बेटा पंकज साहनी कंपनी में ड्यूटी पर गया था। पंकज ने कंपनी के बाहर बाइक को पार्क कर दिया था। लेकिन ड्यूटी समाप्त होने के बाद बाइक गायब मिली। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया। पुलिस की टीम गठित कर घटनावाले दिन आने जाने वाले लोगों पर निगरानी रखी गयी।

     बुधवार तडक़े पुलिस सिमकॉक तिराहे के पास तीन लोगों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष विनोद राणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने गिरोह बनाकर बाइक चोरी की है। बताया कि मुस्तकीम उर्फ मुन्ना पुत्र छोटे निवासी बंजारोवाला चोपला कस्बा थाना नवाबगंज जिला बरेली यूपी हाल निवासी जमनपुर सेलाकुई, संतोष लोधी पुत्र कैलाश लोधी निवासी पंचामा तहसील साले चौका थाना सालेचौका जिला नरसिंहपुर मध्य प्रदेश हाल निवासी सेलाकुई और चिंकी पुत्र घसीटू निवासी कसया मोहल्ला भारापुर थाना बहादराबाद जिला हरिद्वार को गिरफ्तार किया है।

      आरोपियों के खिलाफ चोरी का मुकदमा तरमीम कर दिया है। बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस की टीम में एसआई रतन सिंह बिष्ट, कांस्टेबल संजय कुमार, धीरज कुमार आदि शामिल रहे।

Share this story