उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

चोरी की तीन गाडिय़ां बरामद
Uttarakhand Herald

देहरादून। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र आईएसबीटी पुलिस चौकी इंचार्ज राजेंद्र पुजारा की टीम ने एक नाबालिग को चोरी की तीन गाडिय़ों के साथ पकड़ा है। पुलिस ने नाबालिग को जेजे बोर्ड के समक्ष पेश किया है। चौकी इंचार्ज राजेंद्र पुजारा ने बताया कि दो दिन पहले शहजाद अली पुत्र जूरूद्दीन निवासी प्रधान वाली गली माजरा ने अपनी बाइक यूके 07बी -7984 की चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

     पीडि़त ने बताया था कि उसकी बाइक किसी ने आईएसबीटी टैक्सी स्टैंड के पास से चोर कर ली है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक भुवन चन्द पुजारी के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरों को चैक किया तो पता चला कि अज्ञात चोरो द्वारा ये वाहन चोरी कर आशारोडी की तरफ लेकर जाया गया है। शनिवार को वाहन चेकिंग अभियान के दौरान चन्द्रमणी चौक से चोईला की तरफ 200 मी0 आगे से एक नाबालिग को पकड़ा गया। जो पुलिस चेकिंग देखकर भागने की फिराक में था।

      पूछताछ के दौरान नाबालिग ने बाइक चोरी का जुर्म कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग के परिजनों को भी थाने में बुलाकर उसके बारे में अवगत कराया गया। पुलिस ने नाबालिग के निशानदेही पर से चोरी की दो बाइक व एक स्कूटी बरामद की है। चौकी इंचार्ज के अनुसार यूके 07बी-7984, यूपी11 एक्स-0153तथा यूके 07 डीजी-7469 के रूप में चोरी की गाडिय़ों की पहचान हुई है।

Share this story