उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

30 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ कार सवार दो तस्कर गिरफ्तार
 30 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ कार सवार दो तस्कर गिरफ्तार

विकासनगर। सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत धर्मावाला चौकी पुलिस ने तीस पेटी हरियाणा व हिमाचल ब्रांड की अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने दो कार सवारों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दो अक्टूबर को शराब की दुकानें बंद रहने पर क्षेत्र में तस्करी करने के लिए शराब लेकर आए थे। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार को सीज कर दिया है।

          दो अक्टूबर को शराब की दुकानों के बंद रहने व बाहरी क्षेत्रों से शराब तस्करी की शिकायत मिलने पर धर्मावाला चौकी पुलिस ने क्षेत्र में पहले ही नाकेबंदी कर दी। एक अक्टूबर की रात को धर्मावाला पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद शिमला बाईपास रोड पर धर्मकांटे के समीप वाहनों की तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान हिमाचल की ओर से एक कार तेज गति से आई और चालक भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन पुलिस कर्मियों ने चारों ओेर से कार को घेर कर पकड़ लिया। कार की तलाशी लने पर उसमें तीस पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। जिस पर चौकी पुलिस ने दोनों आरोपियों राकेश पुत्र धर्म सिंह निवासी निवासी सेक्टर-45 थाना सदर करनाल व प्रदीप पुत्र शीशपाल निवासी ग्राम नीलोखेडी थाना बुटाना करनाल हरियाणा को गिरफ्तार कर आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर दिया।

        आरोपियों की कार को पुलिस ने सीज कर दिया है। चौकी प्रभारी दीपक मैठाणी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि हरियाणा व हिमाचल से सस्ते दामों पर शराब खरीदकर लाये थे। दो अक्टूबर को उत्तराखंड में शराब महंगे दामों पर बेचने लाये थे। पुलिस की टीम में कांस्टेबल वासुदेव भट्ट, संदीप कुमार, भारतवीर, त्रेपन, अमित, रजनीश, आशीष आदि शामिल रहे।

Share this story