उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

आमरण अनशन पर बैठे दो छात्रों को जबरन उठाकर अस्पताल में कराया भर्ती
आमरण अनशन पर बैठे दो छात्रों को जबरन उठाकर अस्पताल में कराया भर्ती

रुद्रपुर। डिग्री कॉलेज में पांच सूत्रीय मांगों को लेकर चल रहे आमरण अनशन पर बैठे दो छात्रों को जबरन उठाकर पुलिस ने नागरिक अस्पताल में भर्ती करा दिया है। दोनों छात्रों को उठाने के बाद दो और छात्र अमारण अनशन पर बैठ गए हैं। छात्रों ने कहा जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती उनका आंदोलन जारी रहेगा।

     महाविद्यालय के छात्र पांच सूत्रीय मांग को लेकर 16 अगस्त से आमरण अनशन और धरने पर बैठे हुए हैं। अब तक पुलिस आमरण अनशन पर बैठे पांच लोगों को उठा चुकी है। सोमवार को आमरण अनशन पर बैठे अनिल ज्याला और तारिख खान की हालत बिगडऩे पर पुलिस ने जबरन उठाकर दोनों छात्रों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करा दिया है। दोनों छात्रों की जगह अनशन स्थल पर छात्र नेता दीपक सिंह मुडेला और चांद अंसारी आमरण अनशन पर बैठ गए हैं।

   दीपक मुंडेला इससे पहले भी अनशन पर बैठे थे। मुंडेला ने कहा जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाती तब तक आमरण अनशन जारी रहेगा। वह किसी कीमत पर अनशन समाप्त नहीं करेंगे। प्रशासन जितनी बार अनशनकारियों को उठाएगा। उनकी जगह दूसरे छात्र आमरण अनशन पर बैठने के लिए तैयार है। यहां एसआई कैलाश देव,फार्मासिस्ट केएस बल्दिया मौजूद रहे।

Share this story