उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

सरकारी नौकरी के नाम पर दो युवकों से लाखों की ठगी

काशीपुर । सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर दो लोगों से लाखों की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर दो आरोपियो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी है।

      कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुर निवासी अश्वनीकांत पुत्र किशनलाल व नितेश कुमार पुत्र राजाराम ने पुलिस को अलग अलग तहरीर सौंपी। बताया कि वह आपस में दोस्त हैं। उनकी देहरादून में रिश्तदेारी है। कहा कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उनकी जान पहचान देहरादून के प्रेमनगर निवासी राजीव पाण्डे पुत्र कैलाश पाण्डे व उन्हीं के ग्राम भरतपुर निवासी हरिदास सिंह पुत्र जयकिशन सिंह से हुई। जिस पर दोनों ने अश्वनीकांत को सहायक अध्यापक के पद नौकरी लगवाने के नाम पर पांच लाख व नितेश कुमार को सचिवालय में समीक्षा अधिकारी के पद लगवाने के नाम पर 12 लाख 10 हजार रूपये ले लिए और बाद में उन्हें फर्जी नियुक्ति पत्र भी दे दिया। जब समय बीतने के बाद भी उनकी नियुक्ति नहीं हुई‌। तब उन्होंने आरोपियों से अपनी रकम वापस मांगी। जिस पर आरोपियों ने उन्हें पैसा वापस न कर जान से मारने की धमकी दे डाली।

      पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share this story