उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

खराब सड़क पर वाहन पलटा तो गांव में टीकाकरण रोका
खराब सड़क पर वाहन पलटा तो गांव में टीकाकरण रोका
लोनिवि को कई बार पत्र लिखकर सड़क ठीक करने को कहा, लेकिन आज तक सड़क ठीक नहीं हो पायी। उन्होंने जल्द मार्ग ठीक न होने पर हाई कोर्ट में अपील दायर करने की चेतावनी दी है।

नैनीताल। बेतालघाट ब्लॉक के दूरस्थ गांव सिमराढ़ खलाड़ मोटर मार्ग में मंगलवार सुबह एक वाहन पलट गया। गनीमत रही कि वाहन में सवार पांच लोगों में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई। स्थानीय लोगों ने लोनिवि को हादसे का जिम्मेदार बताते हुए गांव में चल रहा टीकाकरण कैंप भी बंद करवा दिया।

    प्रधान नीरू बधानी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सड़क की स्थिति काफी समय से बेहद खराब है। लोनिवि को कई बार पत्र लिखकर सड़क ठीक करने को कहा, लेकिन आज तक सड़क ठीक नहीं हो पायी। उन्होंने जल्द मार्ग ठीक न होने पर हाई कोर्ट में अपील दायर करने की चेतावनी दी है। वहीं घटना के बाद खलाड़ प्रावि में किशोरों को टीका लगाना था। सड़क बंद होने के कारण टीकाकरण रोक दिया। प्रधान ने कहा गांव तक पैदल आना संभव नहीं है जबकि सड़क काफी खराब है। ऐसे में बच्चों का टीकाकरण रोक दिया गया है। बरसात के बीच यहां कभी भी हादसा हो सकता है। पांगकटारा के प्रधान त्रिलोक साही ने कहा कि बीडीसी बैठक में जेई ने दो दिनों में सड़क ठीक करने की बात कही थी। लेकिन अब तक सड़क ठीक नहीं हो पायी।

    विजय बिष्ट, जेई लोनिवि ने  कहा कि विभाग के पास एक ही जेसीबी है। जो पिछले कुछ दिनों से अन्य जगह पर लगाई गई थी। वहीं बारिश के चलते भी कार्य नहीं किया जा सका। मौके पर जेसीबी भिजवा दी है। दो से तीन दिन में सड़क ठीक हो जाएगी।-

Share this story