उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

ग्रामीणों ने मुख्य अभियंता कार्यालय पर अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया
ग्रामीणों ने मुख्य अभियंता कार्यालय  पर अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया

हल्द्वानी । बदहाल सड़कों को दुरुस्त करने की मांग को लेकर शुक्रवार को भीमताल विधानसभा के ग्रामीणों ने मुख्य अभियंता कार्यालय के बाहर अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया। पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी संग पहुँचे लोगों ढोल बजाते हुए कहा कि सालों से ज्ञापन देने और अफसरों से गुहार लगाने के बावजूद कोई सुनने को तैयार नहीं। इसलिए अपनी आवाज सरकार तक पहुँचाने के लिए ढोल बजाना पड़ गया। इस दौरान प्रदेश सरकार व स्थानीय विधायक राम सिंह कैड़ा के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गई।

     प्रदर्शन के दौरान लोगों ने कहा कि खुटानी-धानाचूली, नौकाना से पाली, भीड़ापानी से खुजेठी समेत 15 से अधिक सड़कों की स्थिति खराब है। कहीं दोबारा निर्माण तो किसी में पैच वर्क की जरूरत है। सड़कों में गड्डो की वजह से आम लोगों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा कई बार लोग खराब सड़क की वजह से चोटिल भी हो चुके हैं। नारेबाजी के दौरान लोगों ने कहा कि कई दुर्गम इलाकों में सड़क का अभाव गर्भवती व बीमार लोगों के लिए आफत बन जाता है। कुछ सड़कों के आदेश होने के बावजूद अलग-अलग स्वीकृति का हवाला देकर काम शुरू नहीं करवाया जा रहा। जिससे परेशानी लोगों को ही हो रही गया।

    वहीं, वार्ता को पहुँचे मुख्य अभियंता को ज्ञापन सौंप ग्रामीणों ने भीमताल की सभी सड़कों को जल्द गड्डा मुक्त करने की मांग की। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द काम शुरू नहीं करवाने पर लोनिवि दफ्तर में ही अनशन होगा। प्रदर्शन में विजय बोरा, केडी रुबाली, रॉकी बृजवासी, मदन सिंह नौलिया, पूरन रुबाली, दीवान मटियाली, हेमू, वीरेंद्र, विनोद सम्भल, विनोद नगदली, सोबन चिलवाल, कुंवर मटियाली, आदि मौजूद थे।

Share this story